अब बस आने वाले महीनों में फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है. वैसे-वैसे ऑटो कंपनियां नए-नए ऑफर्स और डिस्काउंट पेश कर रही हैं। होंडा 2 व्हीलर्स ने भी इस बार अपने ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑफर्स पेश किये हैं, इस समय कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर एक्टिवा 5G पर कई अच्छे ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे है। आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 


ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Honda ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर एक्टिवा पर 1100 रुपए की लो डाउन पेमेंट ऑफर के साथ जीरो परसेंट प्रोसेसिंग फीस और नो No Cost EMI जैसे ऑफर्स उपलब्ध कराए है। इतना ही नहीं इस स्कूटर पर 2100 रुपये की अतिरिक्त बचत भी की जा सकती है। इसके अलावा अगर आप Honda एक्टिवा को Paytm के जरिए खरीदते हैं, तो आपको 7,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इन सभी ऑफर्स की तमाम जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर पास के डीलरशिप पर जाकर पता लगा सकते हैं।


अगर बात करें होंडा एक्टिवा के इंजन की तो इसमें 110cc का 4 स्ट्रोक, Fan कूल्ड, Si इंजन इंजन लगा है। जो 8bhp की पावर और 9Nm का टॉर्क देता है। इसके अलावा इसमें V-मैटिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिल सकता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें होंडा का कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (CBS) दिया गया है। साथ ही इसके फ्रंट 130mm ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलेगी. होंडा का यह स्कूटर माइलेज के साथ बढ़िया माइलेज देने का काम करता है।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: