त्‍योहारी मौसम शुरू होने वाला है। इस मौसम में अलग-अलग सेक्‍टर की कंपनियां अपने कस्‍टमर्स को रिझाने में जुटी हैं। इसी के तहत सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने भी खास ऑफर लॉन्‍च किया है। इस ऑफर में कस्‍टमर्स को सोने के सिक्‍के समेत स्विफ्ट कार तक जीतने का मौका मिल रहा है। 



दरअसल, यह ऑफर सुजुकी के दो पहिया वाहनों की खरीद पर मिल रहा है। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक दो पहिया वाहन खरीदने पर इनाम में सोने के सिक्के से लेकर मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार तक मिल सकता है। 



नए ऑफर में बाइक खरीदने पर सोने के सिक्के 1, 3 और 5 ग्राम के 22 कैरेट के मिल सकते हैं। वहीं अन्य इनाम सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर, सुजुकी इंट्रूडर बाइक और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार हैं। स्विफ्ट पेट्रोल वेरिएंट में होगी। 



यह ऑफर 30 सितंबर 2019 तक वैलिड है. हालांकि इस ऑफर की कुछ शर्तें भी हैं। शर्त के मुताबिक सुजुकी की 250 सीसी या इससे कम के ही प्रॉडक्ट्स पर ऑफर लागू है। वहीं कंपनी ड्रॉ के जरिए विनर्स का चुनाव करेगी। 



इसके अलावा ऑफर तमिलनाडु और पुडुचेरी को छोड़ पूरे भारत के लिए है। यही नहीं, सुजुकी Paytm से टू-व्हीलर बुक करने पर कैशबैक (कूपन) के रूप में 8500 रुपये तक के फायदे भी ऑफर कर रही है। इस स्कीम के बारे में https://www.suzukimotorcycle.co.in/offers पर विजिट कर जानकारी ले सकते हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: