ऑटो सेक्टर में मंदी के बीच लगभग सभी कार कंपनियां बिक्री बढ़ाने के लिए कई तरह के ऑफर दे रही हैं, ताकि ग्राहक स्कीम के लोभ में शोरूम तक पहुंचे। इसी कड़ी में टाटा मोटर्स की तमाम कारों पर भारी छूट दी जा रही है। लेकिन TATA Nexon, जो कि देश की सबसे सुरक्षित कार का दावा करती है, उस पर 85 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।



सबसे सुरक्षित के साथ-साथ Nexon टाटा की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है। भारत में कंपनी इस SUV की एक लाख से ज्यादा यूनिट बेच चुकी है।फिलहाल, अब कंपनी इस सुरक्षित कॉम्पैक्ट SUV नेक्सन पर कई शानदार ऑफर्स दे रही है, जहां ग्राहक 85,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इन ऑफर्स में कंज्यूमर ऑफर, कॉर्पोरेट बोनस से लेकर एक्सचेंज बोनस तक शामिल है।



कंपनी की मानें तो यह ऑफर केवल सितंबर महीने तक के लिए है। दरअसल, फेस्टिव सीजन से पहले टाटा मोटर्स का यह ऑफर बेहद आकर्षक है, क्योंकि मौजूदा समय में कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में Tata Nexon देश की सबसे सुरक्षित गाड़ी मानी जाती है।



ऐसे में अगर आप इस SUV को खरीदना चाहते हैं तो इस मौके का फायदा उठा सकते हैं, क्योंकि Nexon पर 85,000 रुपये तक की महा-बचत करने का मौका मिल रहा है।



Tata Nexon की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 6.58 लाख रुपये से लेकर 9.59 लाख रुपये के बीच है। इस कॉम्पैक्ट SUV में 1.2-लीटर Turbocharged Revotron पेट्रोल इंजन और 1.2-लीटर Turbocharged Revotronq डीजल इंजन दिया गया है। दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ हैं।



100 फीसदी फाइनेंस की सुविधा
टाटा मोटर्स की गाड़ियों पर भारी छूट के अलावा कंपनी की ओर से ग्राहकों को 100 फीसदी फाइनेंस की सुविधा भी दी जा रही है। इसके लिए कंपनी ने बैंकों के साथ समझौता भी किया है, ताकि नकदी की कमी की समस्या दूर हो सके।



इसलिए सबसे सेफ है Nexon
टाटा Nexon इसलिए सबसे सुरक्षित SUV मानी जाती है, क्योंकि इस एसयूवी को ग्लोबल NCAP की क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है। जो कि अब तक किसी भारतीय कार को नहीं दी गई है।
Nexon ने संभावित 17 प्वाइंट्स में से 16.06 प्वाइंट्स स्कोर किया है, इसके अलावा किसी दूसरी भारतीय कार ने यह स्कोर नहीं किया है। इस कार को साइड इंपैक्ट क्रैश टेस्ट भी गुजारा गया जो कि इतनी रेटिंग हासिल करने के लिए जरूरी है। ग्लोबल NCAP भारतीय कारों की क्रैश सेफ्टी टेस्ट साल 2014 से करती आ रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: