आजकल की लडकियाँ खुद को स्टाइलिश बनाने में लगी रहती है ताकि लड़कों को इम्प्रेस कर सकें। लड़कियां अक्सर अपने कपड़ों को पहनते समय सोचती है कि वह कहीं हैवी तो नहीं दिख रही है और जींस पहनते समय तो इस बात का आपको विशेष ध्यान पड़ता है। इस खबर में हम आपके लिए यही बताने जा रहे हैं कि जींस पहनते समय किस तरह की डिजाइन का इस्तेमाल करना चाहिए और कैसी जींस पहननी चाहिए।


- मोटापा बढ़ने के कारण आप यदि स्किनी जीन्स नहीं पहन सकतीं और  आपको स्लिम और फिट दिखना है तो आपको पेंसिल जींस पहननी चाहिए। ऐसी जींस पहनने पर आप की लंबाई थोड़ी ज्यादा दिखेगी, इसकी वजह से आप थोड़े स्लिम नजर आएंगे।


-कहते है कि कम हाइट और भरे शरीर की लडकियों को लंबी स्कर्ट व टॉप नहीं पहनना चाहिए। लेकिन  अगर आप की लंबाई कम है तो ऐसी प्लाजो टाइप की जींस पहनने से थोड़ी दूरी बनाए रखें। ऐसी जींस पहनने पर आप थोड़े हैवी नजर आते हैं। जींस पहनते समय आपको इस बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए।


-स्लिम नज़र आने के लिए जीन्स न तो बहुत टाइट होनी चाहिए और न ही लूज़। अगर आप फिट जींस पहन रहे तो इस जीन्स को आप अपनी कमर पर थोड़ी ऊंचाई पर बांधे। ऐसे करने पर आपकी टांगों की लंबाई थोड़ी ज्यादा दिखेगी जिसकी वजह से आप स्लिम नजर आएंगे। आप इन तस्वीरों में देखकर ट्राई भी कर सकते हैं।


-एंकल से एक-दो इंच नीची जीन्स में आप लंबी और पतली नज़र आएंगी। अगर आप बूट और सैंडल पहन रहे हैं तो जींस को लंबी रहने की बजाय आपको से फोल्ड कर देनी चाहिए। ऐसे में आपके पैर नजर आने की वजह से आप लंबे और स्लिम दिखते हैं। आपको यह ट्रिक्स कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। फैशन से जुड़ी ऐसी खबरें पाने के लिए हमें फॉलो बटन को दबाएं। ये खबर पसंद आए तो इसे लाइक और शेयर करें।





మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: