शादी के दिन में हर कोई खास दिखना चाहता है। शादी का दिन ही ऐसा खास दिन होता है जिस दिन लड़की ऊपर से नीचे तक खूसबूरत दिखती है। लहंगा और मेकअप तो ब्राइडल लुक को खास बनाने में महत्वपूर्ण रोल निभाता ही है लेकिन इसके अलावा अगर आप दूसरी चीजों पर भी फोकस करें तो आपके लुक में चार चांद लग सकते हैं। ऐसे ही ब्राइड्स अपने फुटवेअर्स को लेकर।  दुल्हन के लिए उसके सैंडल्स उसके आउटफिट के साथ मैचिंग और ट्रेंडी होने चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसी ही लेटेस्ट ट्रेंडी फुट वेअर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

गोल्ड हील्सब्राइडल के लिए गोल्ड हील्स एवरग्रीन तो होती ही है साथ यह सबको पहली नजर में पसंद भी आ जाती है। सिर्फ रेड और गोल्ड ही नहीं बल्कि यह हील्स हर शेड के लहंगे पर सूट करती हैं। शॉर्ट की लड़कियों को अपने आउटफिट के साथ टीमअप करना चाहिए. ये हील्स आपके लुक को बहुत रॉयल दिखाती है।

शिमरी ब्लूशिमर अपने आप में ही पार्टीवियर होता है, ऐसे में अगर इस ट्रेंडी फुटवियर को ब्राइडल लुक के साथ पहना जाए तो आपका लुक और भी खास हो जाएगा। अगर आप अपनी शादी के लिए लाइट शेड का लहंगा पहन रही हैं तो इस तरह के सैंडल्स आपके आउटफिट के साथ बहुत कूल लगेंगे।

गोल्डन पंप्सयह बहुत ही लेटेस्ट और ट्रेंडिंग सैंडल है। अगर आप सेलेब्स को देखेंगी तो वह भी इस तरह के फुटवियर खूब कैरी कर रहे हैं। इस सैंडल के साथ यह भी फायदा है कि इसे आप शादी के बाद वाले फंक्शन में भी कैरी कर सकती हैं।

रेड वेलवेट सैंडलयकीन मानिए यह आउट ऑफ द फैशन नहीं बल्कि एकदम ट्रेंडिंग सैंडल है। अगर आप अपनी शादी में गाउन या कुछ और ड्रेस ट्राई करने के बारे में सोच रही हैं तो ये सैंडल आपके लिए बेस्ट है। यह आपकी पर्सनेलिटी में एक अलग ग्रेस लाने के साथ ही आपको लंबा भी दिखाएगी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: