ई-कॉमर्स साइटों Flipkart और Myntra ने बुधवार को कोरोनावायरस संकट के मद्देनजर अपनी सेवाओं के अस्थायी निलंबन की घोषणा की और इसके प्रसार को रोकने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की। हालांकि, कंपनियों ने वादा किया था कि वह जल्द ही अपनी सेवाओं को फिर से शुरू करेगी, हालांकि तारीख की घोषणा होनी बाकी है।

 

 

 

 

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर दिखाए गए एक संदेश में लिखा गया है, "हेलो फेलो इंडियन्स, हम हमारी सेवाओं को अस्थायी रूप से निलंबित कर रहे हैं। आपकी जरूरतें हमेशा हमारी प्राथमिकता रही हैं और हमारा वादा है कि हम जल्द से जल्द आपकी सेवा करेंगे।"

 

 

 

 


"ये मुश्किल समय हैं, किसी भी अन्य समय की तरह नहीं हैं। पहले कभी भी, समुदायों को सुरक्षित रहने के लिए अलग रहना पड़ा है! पहले कभी नहीं, घर पर होने का मतलब राष्ट्र की मदद करना है!" यह जोड़ा गया।

 

 

 

 

 

इस बीच, Myntra, जो फ्लिपकार्ट समूह का एक हिस्सा है, ने भी घोषणा की है कि यह "अस्थायी रूप से किसी भी आदेश को स्वीकार नहीं कर रहा है।"

 

 

 

 


कंपनी ने सभी भारतीयों से 21 दिन की तालाबंदी के दौरान अपने घरों के अंदर रहने का भी आग्रह किया।

 

 

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार को कोरोनोवायरस के प्रसार से निपटने के लिए आधी रात से पूरे देश में 21 दिनों के तालाबंदी की घोषणा करने के बाद कहा गया है कि यह बीमारी से निपटने का एकमात्र विकल्प है, जो तेजी से फैलता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: