एयरटेल ने तीन नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं. इनकी कीमत 200 रुपये के अंदर है और ये चुनिंदा सर्किलों में उपलब्ध हैं. इन प्लान्स में 28 दिनों से भी कम वैलिडिटी ग्राहकों को मिलेगी. ये प्लान्स एयरटेल की वेबसाइट पर लिस्टेड हैं.

 


इन प्लान्स की कीमत 99 रुपये से शुरू होकर 199 रुपये तक है. ये सारे डेटा प्लान्स हैं, जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ होलो ट्यून्स, Wynk Music और Airtel XStream सब्सक्रिप्शन के बेनिफिट्स भी मिलेंगे.

 


कंपनी के 99 रुपये और 129 रुपये वाले प्लान में 1GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल्स मिलेंगे. वहीं, 199 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS के साथ रोज 1GB डेटा दिया जाएगा.

 


एयरटेल के 99 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलि़डिटी 18 दिनों की है और ये 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS के साथ आता है. ये प्लान बिहार, झारखंड, कोलकाता, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और पश्चिम बंगाल सर्किल में उपलब्ध है.

 

 

कंपनी के 129 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है और इसमें यूजर्स को 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300SMS मिलेंगे. ये प्लान असम, बिहार और झारखंड, हरियाणा, केरल, कोलकाता, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और गोवा, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल सर्किल में उपलब्ध है.

 

 

अंत में 199 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसकी वैलिडिटी 24 दिनों की है. इसमें रोज 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS मिलेंगे.

 

 

ये प्लान असम, बिहार और झारखंड, गुजरात, हरियाणा, केरल, कोलकाता, एमपी और छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल में उपलब्ध है.

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: