Zomato के बाद, ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी Swiggy ने घोषणा की कि वह अगले कुछ दिनों में लगभग 1,100 कर्मचारियों की छंटनी करेगा। सदियों से दक्षिण एशिया के आहार का हिस्सा, कटहल इतना प्रचुर था कि हर साल इसमें से कई टन बेकार चला जाता था।

 

कंपनी के कर्मचारियों के लिए एक ई-मेल में, स्विगी के सह-संस्थापक और सीईओ श्रीहर्ष माजल्टी ने कहा, "आज के दिन स्विगी के लिए सबसे दुखद दिनों में से एक है क्योंकि हमें एक दुर्भाग्यपूर्ण डाउनसाइजिंग अभ्यास से गुजरना है।"

 

उन्होंने कहा, '' दुर्भाग्य से हमें अगले कुछ दिनों में शहरों और मुख्य कार्यालयों में ग्रेड और कार्यों में फैले 1,100 कर्मचारियों के साथ भाग लेना है। ''

 

कंपनी ने सूचित किया है कि सभी प्रभावित कर्मचारियों को कम से कम तीन महीने का वेतन मिलेगा, चाहे उनकी नोटिस अवधि या कार्यकाल कुछ भी हो।

 


"हर साल वे हमारे साथ बिताए हैं, हम उनके नोटिस की अवधि के वेतन के अतिरिक्त पूर्व-महीने के अतिरिक्त महीने की पेशकश करेंगे, कार्यकाल के आधार पर 3-8 महीने के वेतन के बीच काम कर रहे हैं," मेजेटी ने कहा।

 

स्विगी ने कहा कि अगर किसी की नोटिस अवधि तीन महीने है और उन्होंने कंपनी के साथ पांच साल बिताए हैं, तो उन्हें आठ महीने का वेतन मिलेगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: