अमेजन ने बेंगलुरु में चुनिंदा पिन कोड के साथ भारत में ऑनलाइन फूड डिलीवरी स्पेस में कदम रखा है। यहां अमेजन का सीधा मुकाबला स्विगी और जोमैटो जैसे बड़े खिलाड़ियों से होगा। अमेजन फूड डिलीवरी की शुरुआत बंगलूरू से हुई है। कंपनी ने फूड डिलीवरी के लिए स्थानीय रेस्टोरेंट से साझेदारी की है।

 


अमेजन का दावा है कि उसने जिन रेस्टोरेंट के साथ साझेदारी की है, उनकी यहां साफ-सफाई को लेकर उचित इंतजाम हैं। अमेजन ने बकायदा इसके लिए सर्टिफिकेट जारी किया है। कंपनी का कहना है कि संक्रमण को देखते हुए उसने हाईजीन को लेकर हाई स्टैंडर्ड रूल को फॉलो कर रही है।

 

 

इसकी लॉन्चिंग पर अमेजन के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर अपनी फूड डिलीवरी सेवा शुरू की है। नई सेवा का उद्देश्य स्थानीय व्यवसायों की मदद करना है, विशेषकर ऐसे रेस्टोरेंट जो लॉकडाउन के कारण कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं।

 


बंगलूरू में अमेजन की फूड डिलीवरी फिलहाल चार पिन कोड में उपलब्ध है जिनमें 560048, 560037, 560066 और 560103 शामिल हैं, हालांकि कंपनी ने उन रेस्टोरेंट की लिस्ट जारी नहीं है कि जहां से खाने की पैकेजिंग होगी।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: