कहा जाता है कि लड़कियां बहुत ही शक्की मिजाज की होती है। हालांकि इसमें कुछ खास सच्चाई तो नही है लेकिन फिर भी कुछ महिलाएं अगर अपने पति पर जरा सा भी शक करती हैं तो तुरंत ही उस वहम को दूर करने के लिए तैयार रहती हैं। इसके लिए वो हर तरीके अपनाने को भी तैयार रहती हैं। अगर आपकी बीवी इस खास राशि की है तो जान लीजिए कि वो अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड की छोटी से छोटी हरकत का पता लगाने के लिए जासूसी करने के लिए तैयार रहेगी।


मेष राशि
मेष राशि की महिलाएं स्वभाव से काफी संवेदनशील होती है, मगर जीवनसाथी के साथ हद से ज्यादा प्यार करती हैं। कई बार इनका यहीं प्यार उन्हें शक्की बना देता है। दरअसल, जीवनसाथी को खोने के डर से ये अक्सर उनकी छोटी-छोटी हरकत व बातों पर नजर रखना शुरू कर देती हैं लेकिन इसके पीछे का मकसद कुछ गलत नहीं होता। 


मकर राशि
मकर राशि की महिलाएं अपने जीवनसाथी को लेकर काफी पजेसिव होती हैं इसलिए उन पर पूरी नजर रखती हैं। इतना ही नहीं, जीवनसाथी की हर गतिविधियों पर नजर रखने के लिए ये उसके दोस्तों व रिश्तेदारों को भी अपना दोस्त बनाने की कोशिश में लग जाती हैं। 


कर्क राशि
कर्क राशि की महिलाएं स्वभाव से ही शक्की किस्म की होती है इसलिए बहुत बार कहा जाता है कि पुरुषों को इनसे बचकर रहना चाहिए क्योंकि इनकी नजर हर वक्त अपने पति पर ही होती है। 



धनु राशि
धनु राशि की महिलाओं को भी शक्की महिलाओं की श्रेणी में रखा जा सकता है। ये अपना शक दूर करने के लिए या पति की जासूसी करने के लिए हर पैंतरा आजमा लेती हैं। जीवनसाथी का फोन चेक करने से लेकर उनका पीछा करने तक, सब कुछ पता लगाने की कोशिश करती हैं।



मीन राशि
मीन राशि की लड़कियां नकारात्मक स्वभाव की होती हैं। इन्हें हमेशा एक चीज की चिंता सताती रहती है कि कहीं पार्टनर इन्हें छोड़ कर ना चला जाए या धोखा ना दे दे। यहीं वजह है कि ये पार्टनर पर अपनी नजर रखना शुरू कर देती हैं और बात-बात पर उन पर शक भी करती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: