बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि फराह खान ने सलमान खान को अपनी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के लिए अप्रोच किया है। यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट बहुत ज्यादा होने की वजह से फराह चाहती हैं कि फिल्म को चलाने के लिए इसमें एक बड़ा सुपरस्टार होना जरूरी है। इस बारे में जानकारी मिली है कि सलमान ने इस प्रोजेक्ट के मल्टीस्टारर होने की वजह इसका हिस्सा बनने में रुचि नहीं दिखाई है। इससे पहले शाहरुख खान के इस फिल्म में लीड रोल प्ले करने खबरें सामने आई थीं। अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या फराह का शाहरुख से भरोसा डिग गया, जो कि सलमान को लेने की तैयारी कर रही हैं। 


सूत्रों के मुताबिक, यह फराह और रोहित के लिए सबसे बड़ी फिल्म है। सलमान और फराह काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए सलमान को अप्रोच भी किया है, हालांकि सलमान ने अब तक इसके लिए हां नहीं कहा है। सलमान अक्सर सोलो लीड करते हैं और उन्हें मल्टीस्टारर फिल्म में काम करना पसंद नहीं है। फराह चाहती हैं कि सलमान इस फिल्म का हिस्सा बनें, क्योंकि उनका नाम फिल्म को बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ तक पहुंचाने की गारंटी दे सकता है। 


एक सूत्र का कहना है कि, "यह फिल्म बड़े बजट के साथ भव्य पैमाने पर बनेगी, इसलिए सलमान को लेने की योजना बनी है। इससे पहले फिल्म में नए लोगों को लाने की योजना थी, लेकिन इसके बड़े बजट और बड़े स्केल की डिमांड थी कि इसमें किसी सुपरस्टार की उपस्थिति जरूर हो। सलमान की प्रेजेंस सबसे अच्छा तरीका है जिसमें मुनाफे की गारंटी दी जा सकती है।"
रोहित व फराह की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अब काम नहीं करेंगी। कहा जा रहा है कि मेजर्स और दीपिका के बीच कुछ चीजों को लेकर आम सहमति नहीं बन पाई है। इसलिए दीपिका फिल्म से हट गई हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: