बाहुबली जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मुंबई में सीफेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए उन्होंने दोगुनी कीमत चुकाई है। बिल्डर समीर भोजवानी से खरीदे गए इस अपार्टमेंट का रेट 80,778 रुपए प्रति वर्गफीट के हिसाब से आंका जा रहा है। जबकि इससे बमुश्किल 500 मीटर की दूरी पर प्रॉपर्टी के दाम 30,000-40,000 रुपए प्रति वर्गफीट हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमन्ना ने इस फ्लैट के लिए बिल्डर को 16.60 करोड़ रुपए चुकाए हैं। इसके अलावा, 99.60 लाख रुपए स्टाम्प ड्यूटी पर खर्च हुए हैं। यह अपार्टमेंट वर्सोवा-जुहू लिंक रोड की बेव्यू नाम की 22 मंजिला बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर है। 



अपार्टमेंट की खासियत
रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है, "अपार्टमेंट की खासियत यह है कि इसकी हर ओर से समुद्र तट दिखाई देता है। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने हिसाब से इसका इंटीरियर करा सकती है।" कथिततौर पर तमन्ना अपने नए घर के इंटीरियर पर 2 करोड़ रुपए खर्च करने की प्लानिंग कर रही हैं।



2005 से फिल्मों में एक्टिव हैं तमन्ना
बतौर लीड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पहली बार हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा (2005) में दिखाई दी थीं, जो बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही थी। 2005 में ही उन्होंने तेलुगु इंडस्ट्री में श्री से डेब्यू किया। 2006 उन्होंने केडी के जरिए तमिल फिल्मों में एंट्री ली। तमन्ना साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार हैं। लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वो अपना मुकाम नहीं बना सकीं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: