बॉलीवुड में हर कोई पब्लिसिटी पाना चाहता है और इसके लिए स्टार्स कुछ भी करते है। कभी-कभी लाइम लाइट में आने के लिए कई स्टार्स विवादों का शिकार बन जाते हैं और न चाहते हुए भी ट्रोल हो जाते हैं। ऐसी ही एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्हें लाइम लाइट और पब्लिसिटी पाने का बहुत शोक है और जब ये बात की जाए तो राखी सावंत का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। सबसे ज्यादा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत न चाहकर भी पब्लिसिटी स्टंट कर ही देती है या यूं कहें की उनको विवादों में रहने की आदत पड़ चुकी है।


Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,


एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत कभी अपने बयानों तो कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी ही रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी कोई खबर न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। हमेशा राखी लोगों की आलोचनाओं का निशाना बन जाती है लेकिन इस बार उनकी सोशल मीडिया पर तारीफें की जा रही है। दरअसल राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें लोगों के साथ साझा की जिसके बाद उनकी इन तस्वीरों पर पोस्टिव कमेंट्स आना शुरू हो गए जो कि ज्यादातर नहीं देखे जातें है। लोगों को राखी सावंत की ये तस्वीरें पसंद आयी और उन्होंने इसकी तारीफ भी की है।


Bollywood Tadka,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर,


अपने इंस्टग्राम एकाउंट से राखी सावंत ने जो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह स्लिवर कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। स्लिवर कलर की साड़ी पर  रेड लिपस्टिक, हाथों में चूडियां और लाइट मेकअप राखी को और ज्यादा खूबसूरत बना रहे है। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर यूसर्स के कमेंट आना शुरू हो गए और एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'पहली बार अच्छी दिख रही हो।' वहीं दूसरे यूजर ने राखी की तारीफ में लिखा कि 'आज कमेंट करने का दिल कर रहा है।' एक ने तो राखी को हाॅलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा सुंदर बताया। राखी की तस्वीरों पर नेगेटिव कमेंट के बजाय पॉजिटिव कमेंट देखने को मिले हैं।


Bollywood Tadka


बता दें कि राखी सावंत बहुत जल्द फिल्म धारा-370 में दिखाई देंगी जिसकी कहानी कश्मीर पर बेस्ड है। फिल्म धारा-370 में राखी के अलावा मनोज जोशी, हितेन तेजवानी, देव गिल, अंजली पांडे, पंकज धीर, जरीना बहाव तथा राज जुत्शी भी नजर आएंगे। बता दें कि 2018 में एक रेसलिंग कार्यक्रम में उन्हें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था लेकिन राखी ने वहां महिला पहलवान को ही चेलेंज कर दीया कि किसी में दम हो तो मुझे हराकर के दिखाऐ। इसके बाद जो राखी का हाल था वो सभी को पता है, उनको कमर में चोट आयी थी। ऐसे ही मुद्दे उनके हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: