बॉलीवुड की दुनिया भी बड़ी ही निराली है, कभी यहाँ दिल मिलते हैं तो कभी दिल टूटते हैं। सोशल मीडिया और खबरों में अक्सर ही ब्रेकअप और अफेयर आदि की चर्चा बहुत ही आम है। ऐसे में इस सभी के बीच कभी कभी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकारों में तलाक की खबर भी आती ही रहती है। हालांकि पिछले कुछ समय से तलाक की इतनी सारी खबर आ है कि बॉलीवुड की दुनिया में शादी को एक मजाक माना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि जैसे ही शादी होती है उसके कुछ ही समय में या फिर ज्यादा से ज्यादा 1 साल के अंदर ही तलाक के किस्से शुरू हो जाते हैं। तलाक के बाद भी यह कपल एक दूसरे के साथ रहने लगते हैं।



मगर आपको यह भी बताते चलें की कुछ ऐसे तलाक के किस्से भी हैं जिसे सुनकर सितारों के चहेते काफी नीराश भी हुए। ऐसे ही एक कपल है जिसके बारे में आज हम चर्चा करने वाले हैं। असले मीन हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता रितिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान की जिन्हे आप काफी बेहतर जानते होंगे। एक समय में इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने थे। सन 2000 में दोनों ने शादी की थी। 2014 में दोनों ने आश्चर्यजनक तरीके से तलाक ले लिया। उनके इस फैसले से पूरा बॉलीवुड खेमा काफी निराश नजर आया, इतना ही नहीं सुजैन खान ने तलाक के लिए बहुत बड़ी रकम की भी मांग की।



हालांकि यहाँ पर हैरानी की बात तो ये हैं की तलाक के बाद भी सुजैन खान अपने पति रितिक रोशन के साथ ज्यादातर मौकों पर नजर आ जाती है। अक्सर ही उन्हे रेस्टोरेंट के बाहर अपने पति और बच्चों के साथ स्पॉट किया जाता है। सिर्फ इतना ही नहीं वह रितिक रोशन के साथ छुट्टियां मनाने भी जाती है। यह सब देखकर लगता है कि अगर साथ ही रहना था तो तलाक क्यों लिया। मगर इस तलाक की असल वजह क्या थी इसके बार में अभी तक कोई भी पक्की खबर नहीं मिल पायी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: