बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है और यह जवाब एक कटाक्ष के रूप में दिया है। उन्होंने यह जवाब उस यूजर्स को दिया है, जिसने करण जौहर पर फिल्म बनाने की मांग की थी। हालांकि, यूजर की ओर से सुझाया गया नाम आपत्तिजनक था, जिस पर करण जौहर भड़क गए और उन्होंने ट्रोलर को करारा जवाब दिया।



दरअसल एक यूजर ने लिखा था, 'करण जौहर की लाइफ पर भी एक फिल्म बननी चाहिए। करण जौहर: द गे।' यूजर के इस ट्वीट के बाद करण जौहर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने जवाब में लिखा, 'तुम सच में जीनियस हो। ये सब तुमने अब तक कहां छिपा रखा था? आज ट्विटर पर सबसे अधिक प्रचलित आवाज के रूप में उभरने के लिए शुक्रिया।



अब करण जौहर के इस जवाब की तारीफ हो रही है और लोगों का कहना है कि अब करण जौहर को ऐसे लोगों के कमेंट का जवाब नहीं देना चाहिए। यूजर्स का कहना है कि ये लोग अटेंशन चाहते हैं और आप वो ही उन्हें दे रहे हैं, इसलिए आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। इससे पहले भी करण जौहर ट्रोलर्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।



You absolutely orignal genius! Where have you been hiding all this while??? Thank you for existing and emerging as the most prolific voice on Twitter today!!! https://twitter.com/befikreboy/status/1162933908310126592 



करण जौहर ने पहले भी कहा था कि वो मैं ट्रोलर्स की बातों से दुखी हो जाता हूं और देखता हूं कि लोग मुझे गाली दे रहे हैं। वहीं करण कुछ ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर चुप कर देते हैं। अभी करण जौहर फिल्म 'तख्त' के अलावा 'दोस्ताना 2' प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इससे पहले उनकी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर कुछ कास कमाल नहीं कर पाई थी। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: