बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है और ये एक ऐसी जगह हैं जहां आए दिन हर लड़का लड़की अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। मगर किस्मत किसकी चमकेगी और कब चमकेगी ये नहीं पता रहता। हालांकि खूबसूरती काफी ज्यादा मायने रखती है और कोई भी अभिनेत्री खूबसूरत होने के साथ साथ अभिनय काला में भी माहिर हो तो क्या कहने। खैर आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतते आई है। असल में हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की जिन्होने अब तक जितनी भी फिल्में की है, सब में उन्होंने अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना बनाया है।


Image may contain: 1 person, standing


ईशा ने जब अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी तब उन्होंने इमरान हाशमी के साथ अपनी पहली फिल्म की थी। वो इमरान के साथ अब तक 13 किसिंग सीन दे चुकी है। और हाल ही में ईशा जुहू के पीवीआर सिनेमा घर पहुँची तो वहां अपना चेहरा छिपाने लगी। ईशा अब 33 साल की हो गयी है और आज भी उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है। हाल ही में ईशा इन दिनों अपने काम से फ्री चल रही है। और इसी के चलते वो जुहू स्थित पीवीआर सिनेमा घर के बाहर स्पॉट हुई। और जब वो अपनी कार से बाहर निकली तो कैमरे को देख अपना चेहरा छिपाने लगी।
ईशा शर्ट और प्लाजो पहनी हुई थी जिसमें वो काफी हॉट लग रही थी। जब वो देर रात वहां पहुँची तो सामने मिडिया के कैमरामैन उनकी तस्वीरें खींचने लगें। और कैमरे की फ्लैश की वजह से ईशा अपने चेहरे को छिपाने लगी। और वो पोज देने के लिए भी नही रुकी। लेकिन उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है।



इमरान हाशमी के साथ दिए 13 किसिंग सीन

ईशा ने साल 2012 में अपना पहला डेब्यू किया था। अपने बोल्ड सीन के वजह से वो बहुत सुर्खियों में रही थी। उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 और राज 3 की थी जिसमें उन्होंने कुल 13 किसिंग सीन दिए थे। वो इसे लेकर काफी समय तक चर्चा में रही थी। और उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से एक इमरान हाश्मी भी है। खैर आपको ये भी बताते चलें की ऐसा माना जा रहा है की लंबे ब्रेक के बाद ईशा एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं और वो बहुत जल्द फिल्म "हेरा फेरी 3" में नजर आ सकती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: