स्टार प्लस के सीरियल 'एक हज़ारों में मेरी बहना' से अपने करियर की शुरुवात करने वाली छोटे परदे की एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों टेलीविज़न की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती है, उनके बारे में एक बात जग जाहिर है की वह कभी भी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने से नहीं घबराती भले ही उन्हें कई बार ट्रोल ही क्यों न किया गया हो। आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की अभी हाल ही में निया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद की जा रही है।




बताते चलें की इन तस्वीरों में निया ने व्हाइट कलर का स्विमसूट पहन रखा है जिसमें वो गज़ब की हॉट दिख रही है। तस्वीरों में वह वाटर मोटर बोट राइड करती दिख राइ है। निया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है, फैंस उनकी इन तस्वीरों का काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें निया इन दिनों सीरियल 'जमाई सीजन 2' की शूटिंग में बीजी है। शो का प्रिमियर 10 सितंबर को होने वाल है। कुछ समय पहले ही 'जमाई 2' का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया था, जिसमें रवि दुबे और निया शर्मा नए अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।



आपको यह जानकार भी काफी अच्छा लगेगा की निया एशिया की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। उनकी फैन फोलोविंग देश ही नहीं विदेश में भी काफी मशहूर है। हालांकि निया सीरियल 'जमाई राजा' से चर्चा में आई थी। निया एक लोकप्रिय वेब सीरिज 'ट्विस्टेड' में नज़र आ चुकी हैं। फिलहाल तो निया अपने काररीएर को और भी ऊँचाइयों तक ले कर जाती नजर आ रही है और देखा जाये तो किस्मत भी उनका साथ दे रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: