बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी डिजीटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। अमिताभ खुद भी डिजीटल प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे डिजीटल डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं डिजीटल प्लेटफोर्म पर काम करने के लिए उत्सुक हूं। इंडिया और बाकी देशों में काफी अच्छी वेब सीरीज बन रही हैं। अगर कोई मुझसे पूछता है तो मैं ऐसी सीरीज में काम करना पसंद करूंगा।'



जब IANS ने बिग बी की इस इच्छा के बारे में अमेजन प्राइम के क्रिएटिव हेड्स विजय सुब्रमण्यम (वाइस प्रेजीडेंट, कंटेंट और कम्यूनिकेशन्स) और अपर्णा पुरोहित (हेड ऑफ इंडिया ऑरिज्नल्स) से बात की तो उन्होंने तुरंत इस पर जवाब दिया। दोनों बिग बी को डिजीटल प्लेटफॉर्म मुहैया कराने के लिए काफी एक्साइटेड भी दिखे। अपर्णा ने कहा कि हमें उनको सुना! लेकिन हमारे लिए सब कुछ एक अच्छी कहानी से शुरू होता है, स्टोरीटेलर कितने पेशीनेट है, सबसे बेहतर तरीका क्या है जिससे कहानी को स्क्रीन पर उतारा जा सके। इसके अलावा स्टोरी रिलीवेंट, एक्साइटिंग और एंगेजिंग होनी चाहिए।



वहीं, विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि हम उनके साथ कुछ करना पसंद करेंगे! कोई ऐसी स्टोरी होनी चाहिए जो उन पर सूट भी करे'' वैसे अभिषेक बच्चन पहले ही अमेजन प्राइम के साथ जुड़ चुके हैं और उनका डिजीटल डेब्यू 'ब्रीथ' के सेकेंड सीजन से होने जा रहा है। 



अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पहले ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। आने वाले दिनों में वो ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो और चेहरे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा इन दिनों वह केबीसी होस्ट कर रहे हैं, जोकि छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: