द कपिल शर्मा शो में रविवार के दिन छ‍िछोरे फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट बतौर गेस्‍ट पहुंचीं। टीम ने फिल्‍म शूटिंग के दौरान के मजेदार अनुभवों को साझा किया।छ‍िछोरे फिल्‍म की टीम के साथ कपिल के साथी कलाकारों कृष्‍णा और कीकू शारदा ने जमकर मस्‍ती की। इसी मस्‍ती-मजाक में कृष्‍णा अभ‍िषेक ने कपिल शर्मा और सलमान खान पर तंज कसा।



दरअसल, कृष्‍णा अभ‍िषेक ने कप‍िल के हिट शो की तारीफ करते हुए कहा कि ये तो पूरा का पूरा सीआईडी खा गया। इसका बॉस (सलमान खान) भी कम नहीं है। वो भी आने से पहले कई बड़े शो खा गया। कृष्‍णा का इशारा सीआईडी शो पर था जो बीते दिनों बंद हुआ है। सीआईडी के टाइम पर ही इन दिनों कप‍िल शर्मा शो को जगह मिली है।



दूसरी तरफ सलमान खान अपना पॉपुलर कंट्रोवर्सी शो बिग बॉस लेकर आने वाले हैं। बिग बॉस की शुरुआत किस दिन से होगी ये अभी बताया नहीं गया है।लेकिन प्रोमो के आने के बाद ये साफ है कि सलमान खान प्राइम टाइम में अपना कब्‍जा जमाने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, ऐसे में देखें तो सोनी के पूरे प्राइम टाइम पर जल्‍द कपिल शर्मा और सलमान खान का कब्‍जा होने वाला है।



द कपिल शर्मा शो टीआरपी चार्ट में बीते दिनों टॉप लिस्‍ट में शामिल रहा है। हालांकि हर हफ्ते टीआरपी चार्ट में कप‍िल शर्मा शो की जगह बदलती रहती है। इस वीकेंड शो पर फिल्‍म पहलवान और छिछोरे की टीम प्रमोशन करने पहुंची थीं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: