बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन इस बार एक पोस्ट के चक्कर में वो बुरी फंस गई हैं। दरअसल, प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पति निक जोनस संग एक तस्वीर शेयर की। फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- गर्व की बात है जब आप 27 साल की उम्र में अपना टकीला खरीद लेते हो।



इस पोस्ट के बाद प्रियंका को ट्रोल किया जाने लगा, क्योंकि प्रियंका ने पोस्ट में अपने पति की उम्र 27 बताई जबकि निक जोनस अभी 26 साल के हैं। वो 16 सिंतबर को 27 साल के होंगे। इंटरनेट पर यूजर्स ने उनकी इस गलती को ठीक किया।



एक यूजर ने लिखा- निक को अभी 14 दिन हैं 27 के होने में। वहीं एक ने लिखा- टैक्निकली वो 26 के हैं। ऐसे ही और भी कई कमेंट किए जा रहे हैं।



वहीं निक ने प्रियंका की इस पोस्ट पर कमेंट किया उन्होंने लिखा- मेरी ब्यूटीफुल डेट। बता दें कि प्रियंका और निक जोनस, दिसंबर 2018 में शादी कें बंधन में बंधे। उनकी शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हुई। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि निक जोनस प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री जबरदस्त है। प्रियंका और निक साए की तरह एक-दूसरे के साथ रहते हैं।



वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से प्रियंका 3 साल बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। प्रियंका के साथ मूवी में फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: