अक्सर ही अपने खूबसूरत और फिट फ़िगर को लेकर हमेशा से ही चर्चा में बनी रहने वाली मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ वक्त से अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप के कारण सुर्खियों में हैं। जैसा की बताया जा रहा है पहले अपने पति अरबज खान से कई सालों का रिश्ता तोड़ कर तलाक ले लिया और फिर अब पिछले काफी समय से अपनी उम्र से छोटे लड़के को डेट करने के कारण मलाइका को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है। मगर इन सब के बीच मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो पर फिदा हुए मलाइका के फैन्स उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।


ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मलाइका सिर पर हाथ रखकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। मेकअप और फैशन के अलावा मलाइका की इस तस्वीर पर उनकी आंखें सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही हैं। मलाइका की इस तस्वीर को कुछ ही घंटों के भीतर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिल गए हैं। तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- मुझे आपकी बातें करती हुई आंखें पसंद आईं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अब तुम जान लेकर रहोगी। एक इंस्टाग्राम यूजर लिखता है- यह तस्वीर अलग है और खूबसूरती का उदाहरण भी है। एक यूजर ने लिखा- हर तस्वीर कुछ कहती है, शानदार। लक्मे फैशन वीक 2018 में फैशन डिजाइनर कुणाल रावल के शो में वरुण धवन को चीयर करने के लिए अर्जुन कपूर पहुंचे थे, और वहां मलाइका अरोड़ा भी मौजूद थी. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फ्रंट रो में एक साथ बैठे थे, इसके बाद से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है।



हाल ही में मलाइका अरोड़ा को फोटोशूट की तस्वीरों पर जमकर ट्रोल किया गया था। इसके अलावा योग की तस्वीरों पर भी मलाइका को ट्रोल किया जाता है। हालांकि ट्रोल्स को इग्नोर करते हुए मलाइका हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती हैं। फॉलोवर्स की बात करें तो इंस्टाग्राम पर मलाइका के 1 करोड़ के करीब फॉलोवर्स हैं। वहीं मलाइका के फैन्स को अब अर्जुन संग उनकी शादी का इंतजार है। अब देखना ये हैं की इनके फैंस का ये इंतजार इसी साल खत्म हो जाएगा या फिर अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: