मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा बीते कुछ दिनों से बाली, इंडोनेशिया में हॉलीडे एन्जॉय कर रहे हैं। खाने पीने के शौकीन कीकू बाली के एक रेस्टोरेंट में वहां की डिशेज के मजे ले रहे हैं। इसी दौरान कीकू शारदा को बाली में एक कप चाय और कॉफी के बदले भारी भरकम रकम देनी पड़ी।



आपको जानकर हैरानी होगी कीकू शारदा ने एक कप चाय और कॉफी के लिए पूरे 78,650 रुपिया का लंबा-चौड़ा बिल भरा है। लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है।दरअसल, कीकू शारदा ने जो 78,650 रुपिया का बिल भरा है वो इंडियन करेंसी के हिसाब से महज 400 रुपये है।



कीकू ने बिल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बिल में साफदेखा जा सकता है कि कीकू को एक कप चाय के लिए 30 हजार रुपये और एक कैपेचीनो के लिए 35 हजार रुपये का बिल भरना पड़ा। कुल मिलाकर एक कप चाय और कॉफी के बदले कीकू ने 78,650 का भारी भरकम बिल भरा है।



कीकू ने बिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरा बिल एक कैपेचीनो और एक चाय के लिए 78,650 रुपये है। लेकिन में शिकायत नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैं बाली, इंडोनेशिया में हूं। ये इंडियन करेंसी के हिसाब से 400 रुपये है।" 



बता दें कि इससे पहले सेलेब्स को छोटी सी खाने-पीने की चीजों के लिए बड़ी रकम अदा करनी पड़ी है। राहुल बोस ने चंढीगड़ के एक फाइव स्टार होटल में दो केलों के लिए 442 रुपये का बिल दिया था। ये मामला काफी चर्चाओं में रहा।



कीकू शारदा को खाने-पीने के साथ घूमने का भी काफी शौक है। बाली से पहले कीकू लंदन में वेकेशन मनाते देखे जा चुके हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: