नयी दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है जिसमें अनुष्का अपने पति विराट के हाथ को चूमते नजर आ रही हैं। वीडियो में अनुष्का और विराट फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के नाम परिवर्तित करने से संबंधित एक समारोह में बैठे नजर आ रहे हैं। दरअसल, अब इस जगह का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया है और इसके साथ ही विराट कोहली के नाम पर पवेलियन का नामकरण किया गया है।


Image result for virat anushka


इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे के हाथ को थामकर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अचानक किसी बात पर अनुष्का विराट के हाथ को चूम लेती हैं जिसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।


Image result for virat anushka


विराट के अतीत का जिक्र होने पर अनुष्का भावुक हो गईं जबकि अपने पिता के जिक्र पर कोहली को अपने आंसुओं को रोकते देखा गया। इस दौरान अनुष्का विराट का हाथ चूमकर उन्हें सांत्वना देती दिखाई दीं। इस इवेंट के दौरान ऐसे कई मौके आए जब इस कपल का एकदूसरे के प्रति प्यार का खूबसूरत अंदाज दिखा।

Image result for virat anushka


कोहली ने अपने नाम पर पविलियन का नाम रखने को अद्भुत अहसास बताते हुए कहा कि जिस मैदान पर वह 2001 में टेस्ट मैच देखने आए थे, वहां एक स्टैंड का नाम उनके नाम पर रखा जाना सपना जैसा होने जैसा है।अपने नाम पर स्टैंड के नामकरण के बाद कोहली ने अपने टीम के खिलाड़ियों, अपने बचपन के कोच, परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान कोहली ने एक पुराना किस्सा याद किया, जब 2001 में वह इसी स्टेडियम में अपने भाई के साथ एक टेस्ट मैच देखने गए थे।

Image result for virat anushka

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: