बिग बॉस सीजन 13 के लॉन्च की तस्वीरें आ गई हैं और सुपरस्टार सलमान खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। चेक शर्ट और डैमेज जींस पहनकर सलमान खान शो के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंचे। सलमान खान मैट्रो के जरिए लॉन्च इवेंट में पहुंचे और इसी बहाने सलमान खान ने भारी जलभराव में भी मुंबई की रफ्तार को नहीं रुकने देने वाली मेट्रो का प्रमोशन कर दिया। हालांकि, इस इवेंट के साथ ही सलमान खान का नाम अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ गया है। बीते दिनों अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने मेट्रो को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडि‍या पर पोस्ट किया था।



सलमान खान जिस मेट्रो से लॉन्चिंग इवेंट में पहुंचे उसे सेलेब्रिटी एक्सप्रेस नाम दिया गया था। इससे पहले लॉन्च इवेंट गोवा में रखा गया था और उस वक्त सलमान बोट के जरिए पहुंचे थे।



इवेंट ने लॉन्च इवेंट की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में नासिक के ढोल की बीट्स पर नाचते हुए किया। सलमान ब्लू जींस-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे।



रियलिटी क्विज शो बिग बॉस का 13वां सीजन होगा जिसे वह होस्ट कर रहे हैं। सलमान के अलावा अमिताभ बच्चन, अरशद वारसी और शिल्पा शेट्टी इस शो को होस्ट कर चुके हैं।



सलमान खान ने फिल्म किक के गाने जुम्मे की रात है पर डांस किया और उनके साथ मौजूद को-स्टार्स व बाकी टीम भी झूमी।



बिग बॉस 13 के लॉन्चिंग इवेंट में सलमान खान के साथ शो के पिछले सीजन्स के कंटेस्टेंट भी नजर आए। इनमें अर्जुन बिजलानी और पूजा बनर्जी, सना खान जैसे सितारे शामिल थे।


हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि क्या ये कंटेस्टेंट शो में होंगे या नहीं। पिछले सीजन में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति लॉन्च इवेंट में मौजूद थे लेकिन वे शो का हिस्सा नहीं थे।



बिग बॉस सीजन 13 के घर को इस बार लोनावला में बनाया गया है और इसे काफी हद तक किसी म्यूजियम की तरह बनाया गया है। घर की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: