अपने नए नए नाटकों की वजह से राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि वे लंबे वक्त से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। राखी के मुताबिक उनके पति का नाम रितेश है और वो विदेश में रहते हैं। हालांकि, उनके पति को राखी के अलावा और किसी ने नहीं देखा है, उनके दोस्तों तक ने नहीं, लेकिन वो अक्सर अपने पति के बारे में बात करती रहती हैं। फिलहाल राखी अपने पति से मिलने यूके गई हुई हैं। वहां से उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनके पीछे एक आलीशान घर नज़र आ रहा है और उसे वो अपना कह रही है। राखी के कहे अनुसार उनके पति ने उन्हे घर उपहार में दिया है।


Image result for rakhi sawant


इस मामले में राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वो एक घर के अंदर बैठी हैं। अब ये घर उनका है या नहीं ये तो हम नही कह सकते है। लेकिन इन तस्वीरों के साथ राखी ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें काफी सारे नोट नजर आ रहे हैं। फोटो में नोटों से भरा हुआ एक कमरा नजर आ रहा है और उन नोटों के ऊपर एक बंदूक रखी है। हालांकि इस फोटो के साथ राखी ने ना तो ये लिखा है कि ये पैसे उनका है, और ना ही ये कि ये उनके घर की फोटो है। इस फोटो की जांच करने पर चौकाने वाला खुलासा सामने आया है।


जब आप इस फोटो को ध्यान से देखेंगे तो आपको दिखेगा कि फोटो पर एक लोगो लगा है। हमारी सर्च में हमने पाया की ये लोगो Miami-Dade Police का है। इसके बाद फोटो के बारे में और पड़ताल करने पर पता चला कि ये पैसा मियामी पुलिस ने साल 2016 में एक ड्रग रेड में पकड़ा था। मियामी पुलिस ने खुद इन नोटों की तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। पुलिस द्वारा शेयर की गई फोटो, राखी की ओर से शेयर की गई फोटो की जैसी है। जो उनके माध्यम से शेयर की गई फोटो पर संदेह उत्पन्न करती है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: