छोटे पर्दे की मशहूर कलाकार हिना खान इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें की हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में हिना खान ब्लैक कलर की नाइटी में बेहद हॉट नजर आ रही है।
हिना खान ने नाइटी पहन कई पोज देते हुए अपना हॉट फोटोशूट करवाया है। लेस नेकलाइन वाली ये स्ट्रेपी नाइटी हिना के लुक को ग्लैमरस बना रही है। हिना खान के हेयरस्टाइल की बात करें तो वह साइड पार्टिंग के साथ सॉफ्ट कर्ल्स में अपनी अदाएं दिखा रही हैं। हिना का ये बोल्ड अंदाज देख फैंस के भी होश उड़ गए हैं। वे इस पर हॉट, स्टनिंग, बोल्ड, ग्लैमरस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। तस्वीरों के साथ हिना खान ने कैप्शन में लिखा, 'Throw me to the wolves and I will come back leading the pack #Mood''

हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी। इस शो के जरिए वे घर-घर में अक्षरा के नाम से मशहूर हुई थीं। हिना खान जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। इन दिनों वह इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: