बॉलीवुड की बहुत ही बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' तो आपको याद ही होगी जो साल 1990 में आई थी। बता दें की महेश भट्ट के निर्देशन में बनी ये फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई थी। फिल्म के हीरो राहुल रॉय ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड में ज़्यादा टिक नहीं पाए। अचानक राहुल लाइमलाइट से गायब हो गए और फिर कुछ साल बाद बिग बॉस सीजन 1 में आए। इन दिनों राहुल फिर से खबरों में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्मों में वो एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं। राहुल इन दिनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। इसी बीच राहुल रॉय का एक नया टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है। राहुल रॉय फिल्म आशिकी के गाने 'दिल का आलम मैं क्या बताऊं तुझे...एक चेहरे ने बहुत प्यार से देखा मुझे' पर अभिनय कर रहे हैं। वीडियो काफी फनी है।


Image result for आशिकी फेम राहुल रॉय


राहुल के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर उनसे एक बार फिर फिल्मों में काम करने की अपील कर रहे हैं। राहुल रॉय फिलहाल मुंबई में रहते हैं। उन्होंने एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला है। एक बार फिर वह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने वापस आ रहे हैं। डायरेक्टर नितिन गुप्ता ने राहुल को अपनी फिल्म 'वेलकम टू रशिया' ऑफर की है। यह एक कॉमेडी ड्रामा होगी। इस बात की जानकारी खुद राहुल ने दी थी, हालाकि फिल्म कब आएगी इसकी जानकारी नहींं है।


बता दें 1990 के दशक की हिट फिल्म 'आशिकी' से मशहूर हुए अभिनेता राहुल रॉय को दर्शक लगभग भूल चूके थे पर 'बिग बॉस' ने उन्हें नया नाम दिया। राहुल रॉय बिग बॉस के पहले सीजन का हिस्सा थे और इसके विनर रहे थे। साल 2017 में राहुल रॉय ने बीजेपी ज्वॉइन कर लिया।


आशिकी के बाद राहुल के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी जब उन्होंने 47 फिल्में साइन की थीं जिनमें से 19 लोगों के पैसे वापस कर दिए थे। एक वक्त ऐसा था जब उनकी 23 फिल्में फ्लोर पर थीं और दिन में तीन फिल्मों की शूटिंग करके, वो रात में अन्य फिल्मों के लिए काम किया करते थे। ये सिलसिला करीब छह साल चला। लेकिन धीरे-धीरे उनकी चमक फीकी होती चली गई। फिल्में न मिलने के बाद राहुल ऑस्ट्रेलिया चले गए। बीच-बीच में वह भारत भी आते रहे। अब राहुल मुंबई में ही रहते हैं और एक बार फिर इंडस्ट्री में वापसी करने को तैयार हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: