एक समय था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के अफेयर चर्चे आम थे. लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त मानते हैं. आज रणबीर कपूर का जन्मदिन है. इस मौके पर रणबीर ने करीबी दोस्तों को पार्टी में बुलाया था, जिसमें दीपिका पादुकोण के अलावा करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, अनुराग बासु, जोया अख्तर, प्रीतम, आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों ने शिरकत की.  अब इस पार्टी के दौरान की दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.



फोटो में दीपिका कार में बैठी हुई हैं. वह ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और कैमरे की तरफ देखकर वेव कर रही है. तस्वीर में उनकी आंखें थोड़ी मदहोश सी नजर आ रही हैं. उन्हें नशे में समझकर सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोलिंग शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा, 'नशेड़ी लुक.' दूसरे यूजर ने कहा, 'फुल शराबी.' लोग इस तरह कमेंट्स दीपिका की वायरल फोटो पर कर रहे हैं.


दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले ही फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में वह एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में लीड रोल में ही नहीं बल्कि वह इससे प्रोडक्शन में भी कदम रखने जा रही हैं. इसके अलावा दीपिका स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 में नजर आएंगी. फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.



फिल्म 83 की कहानी में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए 1983 वर्ल्डकप की कहानी को बयां किया जाएगा. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें रणवीर और दीपिका के अलावा हार्डी संधु, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, ताहिर राज भसीन, चिराग पाटिल, जतिन सरना जैसे स्टार्स नजर आएंगे.    


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: