कलर्स टीवी की सबसे पॉपुलर शो नागिन का सीजन चारआने को तैयार है और इस शो का टीजर भी बीते दिनों सामने आया है। ऐसे में आपको पता ही होगा कि एकता कपूर के नागिन फ्रेन्चाइजी के तीनों सीजन ने टीआरपी लिस्ट में काफी धमाल मचाया है और अब ऐसे में एकता कपूर ने नागिन 3 के खत्म होने के साथ ही साथ चौथे सीजन की ओर भी इशारा दे ही दिया था।


वहीं बीते कल ही बिग बॉस शुरु होने के साथ एकता कपूर भी काफी एक्साइटेड हो गई थी और शो शुरु होने के बीच ही बीच उन्होंने नागिन 4 का पहला टीजर भी लॉन्च कर दिया। जी हां, आप देख सकते हैं एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सीरियल के टीजर को शेयर करते हुए लिखा था कि ''आज बिग बॉस और बहुत जल्द नागिन 4 भी।'' इस टीजर में दो नागिन नजर आ रहीं हैं लेकिन दोनों में से किसी का चेहरा नहीं दिखाया गया है। वहीं अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।


जी दरअसल बीते दिनों ही खबर आई थी कि एकता कपूर नागिन 4 को लेकर काफी अपसेट है क्योंकि उन्हें अपने मुताबिक लीड रोल के लिए कोई एक्ट्रेस नहीं मिल पा रही है। ऐसे में एकता के दिमाग में इस रोल के लिए कई हसीनाएं है, लेकिन स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट के अनुसार जानी मानी अदाकारा पूजा बनर्जी का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। जी हां, वहीं नागिन 4 के टीजर में भी थोड़ी थोड़ी उनकी झलक नजर आई है। वैसे उम्मीद यही है कि इस बार भी शो लोगों के दिलों दिमाग पर छा जाए।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: