छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा काफी सालों से वीजे अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों का रिलेशन जग जाहिर है। करण और अनुषा भी एक दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर प्यार का इजहार करता है। दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते भी देखा जाता है। इस कपल के फैंस को भी इनकी शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है। यहां तक की दोनों के नाम पर फैंस ने क फैन क्लब भी बना दिए हैं। बीती रात इस कपल को बांद्रा के रेस्टोरेंट Bastian के बाहर देखा गया। इस दौरान अनुषा ब्राउन स्पेगिटी टॉप और ट्राउजर में दिखीं।


karan kundra dinner date with girlfriend anusha dandekar


इसके साथ उन्होंने श्रग कैरी किया था। अनुषा ने ओपन हेयर्स, पिंक पर्स और ब्राउन बैली के अपने लुक को पूरा किया था। तस्वीरों में अनुषा नो मेकअप लुक में दिखीं। सामने आईं इन तस्वीरों में करण की गर्लफ्रेंड बिना मेकअप बेहद अजीब दिखीं। वहीं करण की बात करें तो वह ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखे। रेस्टोरेंट के बाहर कपल ने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


Bollywood Tadka,karan kundra image,karan kundra photos,karan kundra pictures, anusha dandekar image, anusha dandekar pictures, anusha dandekar photo


बता दें कि करण और अनुषा की उम्र में दो साल का फासला है। करण जहां 35 साल के हैं वहीं अनुषा 37 की हैं। ये कपल टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर कप्ल्स में शुमार है। काम की बात करें तो करण इन दिनों सीरियल 'दिल ही तो है' सीजन 2 में नजर आ रहे हैं। वहीं अनुषा की बात करें तो वह इंडो-ऑस्ट्रेलियन एमटीवी वीजे, एक्ट्रेस और सिंगर के रूप में जानी जाती हैं। अनुषा  एक्ट्रेस श‍िबानी दांडेकर की बहन हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: