देखा जाए तो इन दिनों लोग फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल्स देखना पसंद करते हैं और इन सीरियलों की वजह से उनमें काम करने वाले एस्टर और एक्ट्रेस भी मशहूर हो जाते हैं लेकिन दर्शकों को तब झटका लगता है जब उनका कोई पसंदीदा टीवी स्टार की अचानक मौत हो जाये। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी स्टार के बारे में बताने जा रहे है जिनकी मौत चलते हुए सीरियल के दौरान हो चुकी है।


Image result for कवि कुमार आजाद


1- कवि कुमार आजाद
टीवी के सबसे लोकप्रिय शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में "डॉक्टर हाथी" का किरदार निभाने वाले अभिनेता "कवि कुमार आज़ाद" का निधन हो गया। कवि कुमार आजाद का निधन 9 जुलाई 2018 में, उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनकी मृत्यु की खबर से पूरे देश में शोक छा गया और कई लोग उनकी मृत्यु पर विश्वास नहीं कर सके।


Image result for रीमा लागू


2- रीमा लागू
अभिनेत्री रीमा लागू, जो कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रही हैं, अपने अंतिम दिनों में स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी शो "नामकरण" पर काम कर रही थीं, लेकिन इस बीच एक दिन उन्होंने सिने में दर्द की शिकायत की जिसके कारण उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। जहां उसकी मौत हो गई।


Image result for प्रत्यूषा बनर्जी


3- प्रत्यूषा बनर्जी
लोकप्रिय शो "बालिका वधू" में आनंदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री "प्रत्यूषा बनर्जी" ने 2016 में खुद को फांसी लगा ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी अचानक मौत से फैंस और इंडस्ट्री हैरान थी और उनके फैंस उनकी मौत की खबर सुनकर रो रहे थे। जब प्रत्यूषा बनर्जी की मौत हुई तो वह सिर्फ 24 साल के थे।


Related image


4- नफीसा जोसेफ
दोस्तों, नफीसा जोसेफ फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स और म्यूजिक चैनल MTV की जॉकी रह चुकी हैं। उनकी मौत का कारण आत्महत्या बताया गया है और यह घटना साल 2004 की है, मौत के समय नसीफा जोसेफ सिर्फ 26 साल की थीं।


Image result for अरिजीत लवानिया


5- अरिजीत लवानिया
महाकाली शो में "देवराज इंद्र" की भूमिका निभाने वाले कंग और नंदी की भूमिका निभाने वाले अरिजीत लवानिया की कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई और दुर्घटना तब हुई जब दोनों कलाकार उमरगांव से शो की शूटिंग कर मुंबई लौट रहे थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: