अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'कबीर सिंह' की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं. उनकी फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है. इस बीच शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के फिल्मों में एंट्री को लेकर खुलकर बात की है.



शाहिद ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात की है. जब उनसे सवाल किया गया कि क्या मीरा का फिल्मों के बिज़नेस में एंट्री करने का कोई प्लान है? तो इस पर शाहिद कपूर ने कहा, "कहीं भी, कुछ भी, जैसे भी वो पूरी तरह से उनका अपना फैसला होगा. हमने शादी की और एक साल के अंदर ही हमारा पहला बच्चा हो गया और फिर दो साल बाद एक और हो गया. इसलिए, फिलहाल तो उनके लिए अपने सिवाय कहीं और वक्त देना बेहद मुश्किल है. मैंने देखा है कि वो एक मां के तौर पर कितनी समर्पित हैं. लेकिन वो सिर्फ 25 (साल) की हैं."



शाहिद कपूर ने इस बात से इनकार नहीं किया कि मीरा अपने आने वाले सालों में कुछ नहीं करेंगी. उनका कहना है कि मीरा अभी बेहद ज़रूरी चीज़ का खयाल रख रही हैं. वो अपना सारा ध्यान अभी बच्चों पर लगा रही हैं. शाहिद ने कहा कि उनके पास खुद के लिए कुछ करने के लिए पूरी ज़िंदगी है. फिर वो जो चाहें कर सकती हैं.



आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को करीब 4 साल हो गए हैं. इस कपल को एक बेटी मीशा और एक बेटा ज़ैन कपूर है. शाहिद और मीरा दोनों ही अक्सर बॉलीवुड की पार्टियों, अवॉर्ड फंक्शन्स और डिनर डेट पर नज़र आते रहते हैं. बात करें शाहिद की फिल्म की तो 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार किया है. शाहिद की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं.


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: