इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं. जब से कार्तिक और सारा ने फिल्म लव आज कल के सीक्वल में काम करना शुरू किया तब से यह चर्चा और तेज हो गई. दोनों को अक्सर एयरपोर्ट, डिनर या फिर लंच डेट पर साथ में स्पॉट किया जाता है. दोनों के साथ की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. अब खबर है कि कार्तिक आर्यन ने पैपराजी को सारा के साथ उनकी फोटो न लेने की अपील की है.


मुंबई मिरर के मुताबिक, कार्तिक आर्यन का कहना है कि जब काम के अलावा कार्तिक और सारा कहीं भी बाहर निकलते हैं तो फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींचे. कार्तिक ने अपनी इस अपील के पीछे का कारण भी बताया है. वह चाहते हैं उन्हें उनके काम की वजह से जाना जाए ना कि सारा अली खान के बॉयफ्रेंड के नाम से.


क्या कहा था सारा ने चैट शो काफी विद करण में?

सारा-कार्तिक के अफेयर के चर्चे फिल्म लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी. इससे पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कहा था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है. भले ही लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग पूरी हो गई है लेकिन आज भी दोनों सितारे कहीं न कहीं साथ में स्पॉट हो ही जाते हैं.


वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म लव आज कल के सीक्वल का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. इन दिनों सारा वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर बिजी हैं. वहीं कार्तिक आर्यन की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें पति पत्नी और वो, दोस्ताना 2, भूल भुलैया 2 जैसे फिल्में शामिल हैं. ये फिल्में बैक टू बैक रिलीज होंगी. 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी अहम भूमिका में हैं.


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: