बिग बॉस 13 में इस बार जमकर विवाद हो रहे हैं और इसी वजह से शो लगातार सुर्ख़ियों का हिस्सा है। वहीं इस बार शो की थीम, टास्क सभी चीजों को लेकर तहलका मचा हुआ है और इस बार शो में लड़कों की तुलना में लड़किया ज्यादा हैं। वहीं आप देख रहे होंगे शो में सभी लड़कियां काफी स्ट्रॉन्ग हैं और लड़कियों का फैशन भी हमेशा बिग बॉस में चर्चा में रहा है। आपको याद हो पिछले सीजन में जसलीन मथारू पूल में बिकिनी पहने बोल्ड अंदाज में दिखी थी और उनके फोटोज और वीडियोज खूब चर्चा में रहे थे वहीं इस बार अभी तक ऐसा कुछ शो में देखने को नहीं मिला है।


जी हां, वहीं हाल ही में एक्ट्रेस माहिरा का बिग बॉस के घर में जाने से पहले का एक इंटरव्यू सामने आया है और उस इंटरव्यू में माहिरा ने कहा कि वो घर में बिकिनी नहीं पहेंगी। जी हां, दिए गए इस इंटरव्यू में माहिरा ने कहा- ''मैं शो में बिकिनी नहीं पहनूंगी। मेरी पूरी लाइफ में मैंने ऑन स्क्रीन बिकिनी नहीं पहनी है। मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं। मेरी फैमिली में भी इसकी इजाजत नहीं है। यहां तक की क्लीवेज दिखाना भी मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।''


इसी के साथ बिग बॉस में कनेक्शन बनाने पर माहिरा ने कहा- ''हम मनोरंजन जगत में काम करते हैं, जहां फर्ल्ट तक तो ठीक है। हम आम तौर पर उन लोगों से मिलते हैं जो आपके साथ फ्लर्ट करते हैं। मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस एक जगह है जिसे प्यार मिलता है। इसी के साथ ही, मैं कश्मीर से ताल्लुक रखती हूं और मेरे परिवार में ऐसी चीजों की अनुमति नहीं है। मैं बिग बॉस के 13 घर के अंदर मैं अपने रिश्ते को लेकर बहुत क्लीयर हूं नो बॉयफ्रेंड।'' आप सभी को बता दें कि माहिरा टिक टॉक सेनसेशन हैं और वो पंजाब में काफी पॉपुलर मॉडल भी हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: