हाल ही में एक इवेंट के दौरान आलिया और करीना से साथ मिलकर करण जौहर से बातचीत की। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया, करीना की तारीफ करती हैं। आलिया कहती हैं कि करीना ने कभी अपना काम नहीं रोका। वो आज भी कई फिल्में कर रही हैं। शादी के बाद लोग कहते हैं कि आपकी लाइफ स्लो हो जाती है, लेकिन करीना ने इसे गलत प्रूफ किया और कई फिल्मों में काम किया। यहां तक की बेबी होने के बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। ये सबके लिए इंस्पिरेशन हैं। मैं और मेरी फ्रेंड जब इनकी फोटोज देखते हैं तो बस यही कहते हैं कि ये इतनी हॉट कैसे हो सकती हैं। यहां तक की पयजामा और चप्पल में भी ये बहुत हॉट लगती हैं।



बस ऐसे ही तारीफ करते हुए आलिया से गलती से एक गाली निकल जाती है। आलिया जब ये समझती हैं कि उन्होंने गलती से गाली दे दी है तो अपना मूंह बंद करके दूसरी तरफ देखने लगती हैं। करीना भी ये सुनकर शॉक्ड हो जाती हैं और वो कहती हैं आलिया...।



करण पहले समझ नहीं पाते और कहते हैं कि क्या बोला आलिया ने। जिसके बाद करीना वो शब्द बताती हैं और करण कहते हैं, आलिया क्या ऐसी परवरिश दी है मैंने तुम्हें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: