मुंबई। कल यानी 17 अक्टूबर को देशभर में करवा चौथ मनाया गया। वहीं बॉलीवुड में इस त्योहार को धूम-धाम से मनाया गया. कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपन पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा। सज-धज कर चांद की पूजा करती इन एक्ट्रेसेस की करवा चौथ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। किसी ने लाल साड़ी पहनी है तो कोई अलग ही अंदाज में नजर आया है। वहीं, बॉलीवुड के पतियों ने भी इस करवाचौथ को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कइयों ने तो अपनी पत्नी के लिए व्रत भी रखा. आगे देखें बॉलीवुड सितारों ने किस तरह मनाया करवा चौथ। ं

शिल्पा शेट्टी ने अनिल कपूर के घर पर इस बार करवा चौथ मनाया। शिल्पा ने लाल साड़ी में सज-धज कर अपने पति राजकुंद्रा के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीर शेयर कीं।

अनुष्का शर्मा ने कुछ इस तरह करवाचौथ मनाया। खास बात ये भी है कि अनुष्का के पति विराट कोहली ने भी उनके साथ करवा चौथ का व्रत रखा।

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ करवा चौथ मनाया। इस कपल ने भी एक-दूसरे के लिए सारा दिन व्रत रखा।

अभिनेत्री बिपाशा बासु ने भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। बिपाशा ने लाल साड़ी तो नहीं पहनी, लेकिन वो सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आईं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने करवा चौथ का व्रत किया या नहीं, ये तो नहीं पता चल पाया। लेकिन उन्होंने करवाचौथ विश करते हुए अपनी ये तस्वीर जरूर शेयर की है।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपने पति अनिल ठडानी के लिए भी करवा चौथ का फास्ट रखा। रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ इस अंदाज में तस्वीर शेयर कीं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: