बिग बॉस 13 के घर में शुरुआत से ही लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। टास्क जीतने के लिए कंटेस्टेंट किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। लोग हाथापाई पर उतर आए हैं। मंगलवार को हुए नॉमिनेशन टास्क में मामला इतना बढ़ गया कि देवोलीना ने शहनाज गिल को थप्पड़ तक मार दिया। लेकिन देवोलीना के इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है।


बहुत सारे यूजर्स देवोलीना को शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बिग बॉस प्लीज देवो को घर से बाहर निकालो। वहीं पर दूसरे यूजर ने लिखा शहनाज को भी देवोलीना को थप्पड़ मारना चाहिए।


वहीं एक यूजर ने लिखा- देवोलीना पागल हो गई है। टास्क है तो टास्क की तरह खेलो। शहनाज को क्यों मार रही है। मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ था। इस नॉमिनेशन टास्क में असीम रियाज और आरती सिंह सुरक्षित हो गए हैं।

Image result for devoleena bhattacharjee

वहीं घर के बाकी कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को सांप- सीढ़ी टास्क दिया, जिसे जीतकर घरवाले इस हफ्ते की नॉमिनेशन से सुरक्षित हो सकते हैं।


इस टास्क में सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को मिट्टी से एक सीढ़ी बनानी होगी, जो कंटेस्टेंट सबसे पहले सीढ़ी बनाएगा वो इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएगा। सांप-सीढ़ी टास्क को जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। टास्क के दौरान देवोलीना इतनी ज्यादा एग्रेसिव हो गई कि अपनी सीढ़ी को बचाने के वक्त देवोलीना की शहनाज के साथ हाथापाई हो गई थी।


इस दौरान देवोलीना गुस्से में शहनाज पर हाथ उठाने की कोशिश करती हैं और उनको थप्पड़ लगाती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: