दिवाली पार्टी के दिन टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा बाल बाल हादसे का शिकार होने से बच गईं. दरअसल, पार्टी में निया के लहंगे को दिये की आग ने पकड़ लिया था. लहंगे के अंदर लगे कैन  सीट की जली हुई तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है.



निया को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वे इस बड़े हादसे से बच गईं. निया ने जले हुए लहंगे की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा ''दिये की ताकत. सेकेंड में लगी आग. मेरे आउटफिट में लगी लेयर्स की वजह से मैं बच गई या शायद कोई शक्ति थी जिसने मुझे बचाया.''



निया शर्मा दिवाली पार्टी में सिल्वर कलर के खूबसूरत लहंगे में पहुंची थीं. उनका लहंगा मिरर वर्क से डिजाइन किया गया था. दिवाली पार्टी में निया का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था.



निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पहली बार सुपरनैचुरल शो में काम करेंगी. निया एकता कपूर के सुपरहिट शो नागिन 4 में नजर आएंगी.



सीरियल में निया शर्मा के साथ क्रिस्टल डिसूजा भी नागिन बनेंगी. दोनों एक्ट्रेसे सीरियल ''एक हजारों में मेरी बहना है'' में काम कर चुकी हैं. निया और क्रिस्टल को फिर से साथ देखना फैंस के लिए ट्रीट है.




निया शर्मा से पहले मौनी रॉय और सुरभि ज्योति नागिन बनकर दर्शकों को एंटरटेन कर चुकी हैं. पिछले दिनों निया का शो जमाई 2.0 ZEE5 पर स्ट्रीम हुआ था.



निया शर्मा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. निया ने पवित्र रिश्ता, इश्क में मरजावां, जमाई राजा में काम किया है. वेब सीरीज ट्विस्टेड में निया शर्मा का बोल्ड और फैशनेबल अंदाज काफी पसंद किया गया.




निया शर्मा अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: