बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली अपनी आने वाली फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' में फौजी के किरदार में नजर आयेंगे। आदित्य पंचोली के पुत्र सूरज पंचोली ने वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म हीरो के साथ अपने करियर की शुरुआत  की थी। सलमान खान का सपोर्ट होने के बावजूद सूरज की फिल्म 'हीरो' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और सूरज के करियर की खासी निराशाजनक शुरुआत हुई।



सूरज पंचोली अब फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म नवंबर में रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में सूरज एक फौजी के किरदार में नजर आएंगे। सूरज अब बॉलीवुड में सेफ खेलने की कोशिश कर रहे हैं। वह सैटेलाइट शंकर में फौजी के किरदार को निभाकर दर्शकों के बीच इमोशनल कनेक्ट पैदा करने की कोशिश में हैं।




बता दें कि पिछले कुछ सालों में इस तरह के सब्जेक्ट्स खासे सफल रहे हैं और सूरज भी इसी कोशिश में हैं कि इस फिल्म के सहारे वे इंडस्ट्री में अपनी क्रेडिबिलिटी हासिल कर सकें।




आदित्य पंचोली के पुत्र सूरज पंचोली ने वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म हीरो के साथ अपने करियर की शुरुआत  की थी। सलमान खान का सपोर्ट होने के बावजूद सूरज की फिल्म 'हीरो' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और सूरज के करियर की खासी निराशाजनक शुरुआत हुई।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: