टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के फैंस के लिए एक बुरी खबर है, पवित्रा को डेंगू की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले पता लगा था कि पवित्रा को डेंगू है, जिसके बाद से वो अस्पताल में ही हैं। वहीं अब भी उनकी तबीयत ठीक नहीं बताई जा रही है।


Image result for टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबकि एक सूत्र ने बताया कि पवित्रा 4 दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुई थीं। तब से अब तक पवित्रा अस्पताल में ही हैं, उनकी तबीयत ठीक नहीं है। पिछले 4-5 दिनों से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जल्द ही पवित्रा के ठीक होने की उम्मीद है। पवित्रा हाल फिलहाल में टीवी शो 'बालवीर रिटर्न्स' में काल लोक की तानाशाह की भूमिका में हैं। ये कार्यक्रम सोनी सब पर टेलिकास्ट होता है। बता दें कि इससे पहले कई खबरें सामने आईं थीं जिसमें बताया गया था कि शो में शूट के दौरान उन्हें कई बार चोट लगी।


Related image


शो के बारे में पवित्रा ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने इस शो को अपने कंफर्टेबल लेवल से बाहर आकर काम किया है। इस शो के जरिए उन्होंने कई ऐसी चीजें की है जो उन्होंने आज तक नहीं की। पवित्रा ने इस शो के लिए तलवार बाजी भी सीखी। गौरतलब है कि पवित्रा को टीवी शो नागिन 3 से दर्शकों का बेइंतहा प्यार मिला था। वहीं बात पवित्रा की निजी जिंदगी की करें तो पवित्रा का नाम हाल फिलहाल में बिग बॉस 13 में नजर आ रहे पारस छाबड़ा के साथ नाम जुड़ चुका है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: