बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के साथ ही साबित कर दिया था कि वह यहां लंबी पारी खेलने आई हैं. अभी हुमा, जैक सिंडर की अपकमिंग मूवी थ्रिलर पर काम कर रही हैं. हुमा कुरैशी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वे डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के साथ डेटिंग को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. मुदस्सर अपने काम से अलग बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अफेयर को लेकर भी लंबे समय तक चर्चा में रहे हैं.



हुमा कुरैशी ने सितंबर में मुदस्सर अजीज के बर्थडे पर एक स्पेशल मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने मुदस्सर के लिए अपना प्यार कुबूल किया था. इसके बाद से कपल का इंस्टाग्राम एक-दूसरे की तस्वीरों से भरा हुआ है. हुमा और मुदस्सर ने लंदन में न्यू ईयर साथ मनाया था. इसके बाद से दोनों एक-दूसरे की तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं. पिंकविला के मुताबिक, दोनों के करीबी दोस्त इस बारे में जानते हैं और इसके लिए बहुत खुश है. हुमा और मुदस्सर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए भी लंदन गए थे और इसके बाद से दोनों एक दूसरे का सोशल मीडिया पर हौसला अफजाई करते रहते हैं.




हालांकि अभी तक दोनों के बारे में कुछ ज्यादा तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि हुमा और मुदस्सर शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. हुमा से जब पिंकविला ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि लोगों को अटकलें लगाने दीजिए. बस मैं इतना ही कहूंगी कि मुझे अपने लोगों से घिरे रहना अच्छा लगता है. इसमें दोस्त और परिवार के नाम शामिल हैं.
वर्क फ्रंट की बात करें तो मुदस्सर अजीज अभी फिल्म पति, पत्नी और वो को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: