बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट हैं. इसके बारे में कल्कि कोचलिन ने खुद ही लोगों को बताया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कल्कि की प्रेग्नेंसी पांच महीने की है. इसके साथ ही उन्होंने बताया वह बच्चे को वॉटर बर्थ के जरिए जन्म देना चाहती हैं. हाल ही में उनकी एक वेब सीरीज भी रिलीज हुई है. अपनी वेब सीरीज 'भ्रम' के प्रमोशन के दौरान कल्कि ने मीडिया से भी बात की.



'द क्विंट' से की गई बातचीत में कल्कि ने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोल किया जाता है. कल्कि ने बताया कि उन्हें पहले से ही इस बात का अंदाजा था कि जब वो अपनी प्रेग्नेंसी की बात सबको बताएंगी तो उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ेगा. लेकिन उन्होंने कहा कि वो इसके लिए पहले से तैयार थीं, तो अब उन्हें बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ता.



कल्कि ने बताया कि अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स उनसे कहते हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं तो उनके पति कहां हैं. बिना शादी के आप ऐसा कैसे कर सकती हो? टाइट कपड़े मत पहना करो. अपना पेट मत दिखाओ. वहीं कल्कि से जब पूछा गया कि बिना शादी के गर्भवती होना आज भी एक बहुत बड़ी बात है, ऐसे में क्या आपको डर नहीं लगा कि लोग क्या कहेंगे?



इस पर कल्कि ने कहा- 'हां पहली बार बताने में मैं नर्वस महसूस कर रही थी, क्योंकि मैं जानती थी कि कैसे कमेंट आएंगे और लोग किस तरह से जज करना शुरू कर देंगे. लेकिन बड़ी बात थी कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के अलावा हर किसी ने मेरा साथ दिया. सोशल मीडिया पर ही मुझसे सवाल पूछे जा रहे थे. लेकिन क्योंकि मैं एक लंबे अर्से से ग्लैमर फील्ड में हूं, तो मुझे पता है कि ट्रोलर्स को कैसे इग्नोर करना है.'



कल्कि ने कहा कि वो करीब बीते 10 साल से इस इंडस्ट्री में हैं और सेलेब हैं. अब तो उन्हें इन ट्रोल्स की बातों को अनसुना करने की आदत हो गई है. उन्होंने कहा कि उन्हें इससे खास फर्क नहीं पड़ता है. कल्कि ने बताया कि जिस दौरान उन्होंने निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ अपनी शादी खत्म करते हुए तलाक लिया था उस दौरान भी उनसे इस तरह के सवाल किए गए थे. लेकिन अब उन्हें इस सबकी आदत हो गई है और उन्हें ये सब इफेक्ट नहीं करता.



बता दें कि कल्कि इजरायली क्लासिकल पियानिस्ट गाइ हर्जबर्ग को डेट कर रही हैं. उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कल्कि जल्द ही साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘भ्रम’ में दिखाई देने वाली हैं. ये शो हरी कुमार की एक नॉवेल ‘द रॉन्ग साइड ऑफ हर’ पर आधारित है, जिसमें कल्कि नॉवेलिस्ट अलिशा खन्ना का किरदार निभा रही हैं. जो एक एक्सीडेंट के बाद PTSD नाम की बीमारी का शिकार हो जाती है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: