शाहरुख के फैंस ने अपने चहेते सुपरस्टार को लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देखा है। वह पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थें। हालांकि यह फिल्म कुछ खास करने में नाकामयाब साबित हो गई थी। हाल में ऐसी जानकारी सामने आई है कि किंग खान निर्देशक एटली के साथ फिल्म 'सनकी' में नजर आ सकते हैं। हालांकि अगर इस फिल्म की पुष्टि नहीं की जाती है फिर भी शाहरुख के फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है। भले ही फिल्म के लिए ना सही लेकिन एक कैमियो रोल के लिए शाहरुख ने अपनी रजामंदी दे दी है।



शाहरुख खान, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया का भी अहम किरदार है। 



यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म से जुड़े  एक सूत्र के अनुसार, फिल्म में शाहरुख का गेस्ट अपीयरेंस होगा लेकिन शाहरुख का यह किरदार रणबीर के सफर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाता है। किंग खान ने फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग के लिए तारीख दे दी है। वह इस साल के खत्म होने से पहले ही शूटिंग पूरी कर लेंगे।' 



सूत्र ने आगे बताया, 'अयान ने जो हिस्सा लिखा है वह सिर्फ शाहरुख ही अदा कर सकते हैं। शाहरुख को वैसे भी अयान का काम पसंद है इसलिए उन्होंने तुरंत ही इस रोल के लिए हामी भर दी। फिल्म में सभी किरदारों की तरह ही शाहरुख के किरदार का भी पौराणिक जुड़ाव देखने को मिलेगा।' गौरतलब है कि इससे पहले भी शाहरुख, रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी कैमियो रोल कर चुके हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: