साउथ सुपरस्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। काजल इन दिनों अपने वर्क कमिटमेंट और आने वाले प्रजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। इसी बीच लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि काजल इन दिनों अपनी शादी के प्लान भी बना रही हैं और जल्द ही नई शुरुआत करने वाली हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि काजल अग्रवाल अगले साल शादी कर रही हैं। बता दें कि काजल फिल्म इंडस्ट्री के किसी जाने माने चेहरे से नहीं बल्कि बिजनेसमैन के साथ शादी के सपने संजो रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार काजल ने खुद इस खबर को पोर्टल को कंफर्म किया है।
आपको बता दें कि काजल ने अपनी एक्टिंग के जपिए बॉलीवुड में भी अच्छी पहचान बनाई हैं। उन्हें बी टाउन में सबसे ज्यादा लोकप्रियता अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' से मिली है, इस फिल्म में उनके एक्टिंग और किरदार को सभी ने काफी पसंद किया है। काजल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग के चलते बिज़ी हैं जिन्हें पूरा करने के बाद ही वो शादी करेंगी। बताया जा रहा है कि ये रिश्ता काज़ल ने नहीं बल्कि उनके घरवालों ने करवाया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में काज़ल ने बताया था कि उन्हें इंडस्ट्री में शादी करने में कोई इंट्रस्ट नहीं हैं, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इससे पहले भी वो एक आम आदमी के साथ रिलेशन में थीं लेकिन फिल्मों में व्यस्त होने और टाइम ना होने के कारण वो अलग हो गए थे।
आपको बता दें कि काजल फिलहाल इंडियन 2 की शूटिंग कर रही हैं, इस फिल्म में उनके साथ कमल हसन और रकुल प्रीत भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा काजल अग्रवाल बॉलीवुड फिल्म मुंबई सागा का भी हिस्सा हैं, इस फिल्म में काजल जॉन अब्राहम के साथ पेयर होने वाली हैं। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित इस मल्टीस्टारर फिल्म में अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: