टीवी के हाईएस्ट टीआरपी शोज में शुमार रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है. फिनाले के करीब ये शो आए दिन और भी रोमांचक होता जा रहा है. घर के अंदर जहां एक तरफ टास्क में जीतने को लेकर मारा-मारी हो रही है. वहीं दूसरी तरफ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंट्री करने वाले हैं. ऐसे में इस शो से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. खबर बिग बॉस के घर में मौजूद 3 फीमेल कंटेस्टेंट्स को लेकर है.



बिग बॉस 13 से जुड़े अपडेट्स देने वाली वेबसाइट न्यूज क्रंच की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते शो की तीन फीमेल कंटेस्टेंट पर एलिमेशन का खतरा मंडरा रहा है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बार शो से 3 लड़कियां बेघर भी हो जाएंगी. इन तीन कंटेस्टेंट में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और न्यूज एंकर शेफाली बग्गा शामिल हैं. बताया जा रहा है कि ये तीनों अगले एलिमिनेशन में शो से बाहर हो जाएंगी. ये तीनों बाहर तो जाएंगी लेकिन एक ट्विस्ट के साथ.



बताया जा रहा है कि तीनों में से एक कंटेस्टेंट को सलमान खान बचा पाएंगे. दरअसल, तीनों में से कोई एक लड़की घर से बाहर तो जाएगी, लेकिन सीक्रेट रूम में. एक जबरदस्त ड्रामे के साथ ये लड़की बिग बॉस के घर में एक बार फिर वापसी करेगी. अब तीनों में से वो कौन सी फीमेल कंटेस्टेंट होगी जो सीक्रेट रूम में जाएगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. सलमान ये हिंट पहले ही दे चुके हैं कि आधा घर खाली होने वाला है.



फिलहाल तो घर में जबरदस्त तना-तनी का माहौल है. इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क 'बीबी होम डिलीवरी' जीतकर पारस छाबड़ा और माहिरा फिनाले में पहुंच चुके हैं. इसके अलावा घर में 6 कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान और हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है.


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: