सलमान खान का शो बिग बॉस 13 लगातार सुर्खियों में बना ही रहता है। कभी कंटेस्टेंट्स के विवादों को लेकर तो कभी शो में आए ट्विस्ट्स को लेकर। वैसे हाल ही में शो में कुछ नए चेहरों की एंट्री हुई। उन्हीं चेहरों में से एक हैं तहसीन पूनावाला, लेकिन क्या आप जानते हैं कि तहसीन का गांधी और वाड्रा परिवार से कनेक्शन है।


दरअसल स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक 2016 में तहसीन पूनावाला ने मोनिका वाड्रा से शादी की। बता दें कि मोनिका प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की चचेरी बहन हैं।  जिससे तहसीन गांधी और वाड्रा परिवार के दूर के रिश्तेदार हो जाते हैं।


इसके साथ ही उस रिपोर्ट के मुताबिक तहसीन के भाई शहजाद कांग्रेस पार्टी की ओर से राजनीति में काफी सक्रिय रहते हैं। वैसे बात तहसीन की करें तो वो  एक टीवी होस्ट, एक राजनीतिक विश्लेषक, एक स्तंभकार, एक उद्यमी, एक सोशलाइट और एक फिटनेस फ्रीक हैं।


तहसीन की पत्नी मोनिका एक ज्वैलरी ब्रांड की मालकिन भी हैं। वहीं पारिवारिक संबंधों के चलते तहसीन भी कांग्रेस समर्थक हैं। बता दें कि तहसीन के अलावा घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला और खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं।


तहसीन पूनावाला, शेफाली जरीवाला और खेसारी लाल यादव  के अलावा जल्दी ही शो में एक और बड़ा चेहरा जुड़ सकता है। सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमोज और फोटोज के मुताबिक यू-ट्यूब स्टार हिंदुस्तानी भाई जल्दी ही शो में नजर आ सकते हैं।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: