कार्तिक आर्यन जल्द ही अपनी फिल्म पति पत्नी और वो को बड़े पर्दे पर लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ ही समय पहले रिलीज हुआ है. ट्रेलर में आप कार्तिक आर्यन को अपने दोस्त अपारशक्ति खुराना से बीवी भूमि पेडनेकर और अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं. इस ट्रेलर में वे सेक्स के बारे में बात कर रहे हैं. जहां वे मैरिटल रेप का जिक्र करते हैं.



इस लाइन को मजाक के तौर पर कहा और दिखाया गया है, जिससे बहुत से लोग नाराज हो गए हैं. कार्तिक ट्रेलर में कहते हैं, 'बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी. बीवी को सेक्स करने से मना कर दें, तो हम अत्याचारी. और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें न तो बलात्कारी भी हम.'



इस डायलॉग को सुनने के बाद ट्विटर पर लोगों ने नाराजगी जताई है. लोगों ने कहा कि मैरिटल रेप कोई मजाक की बात नहीं है और कार्तिक का इस बारे में जोक मारना बिल्कुल गलत है. 



बता दें कि फिल्म पति पत्नी और वो, 1978 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. इसमें कार्तिक आर्यन संग भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने काम किया है. फिल्म को डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने बनाया है. ये 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: