एक्ट्रेस निया शर्मा एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आने वाली हैं. जिस दिन से निया शर्मा के नागिन 4 में एंट्री की अनाउंसमेंट हुई है तभी से फैंस उन्हें नागिन अवतार में देखने के लिए बैचेन हैं. लोग उन्हें जल्द ही नागिन लुक में देखना चाहते हैं.



ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है क्योंकि निया की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमें वो हैवी ज्वैलरी और लहंगा पहने दिख रही हैं. फोटो पर ये दावा किया जा रहा है कि ये निया शर्मा का नागिन लुक है. निया शर्मा के इस फोटो को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है. लेकिन जो तस्वीर वायरल है उसमें निया का लुक नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जैसा लग रहा है.



सोशल मीडिया पर ये भी चर्चा है कि तस्वीर में सुरभि ज्योति को एडिट कर निया का फोटो लगाई गई है. खैर, तस्वीर के पीछे क्या सच्चाई है ये तो वक्त आने पर पता चल ही जाएगा.



इस शो से मिली निया शर्मा को पहचान
बता दें कि पिछली बार निया शर्मा को टीवी शो इश्क में मरजावां में लीड रोल निभाते देखा गया था. निया शर्मा कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. लेकिन नागिन 4 निया शर्मा के करियर का पहला सुपरनैचुरल शो होगा. मालूम हो कि निया ने टीवी इंडस्ट्री में शो काली से एंट्री की थी. लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मिली. हाल ही में निया शर्मा का शो जमाई राजा 2.0 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: