हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाला’ की आलोचना का सामना कर रहे अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह अब फिल्मों को निर्देशित और निर्माण करना चाहते हैं। आयुष्मान ने कहा, कि मैं कविताओं की एक किताब लिखना चाहता हूं, मैं एक स्क्रिप्ट लिखना चाहता हूं और फिल्मों का निर्देशन करने के साथ उन्हें प्रोड्यूस भी करना चाहता हूं।



अपने करियर के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि मैंने अपना पूरा करियर घमंड के अभाव और उसपर हमले के आधार पर खड़ा किया है। लेकिन वास्तव में यथार्थवाद ही मुझे आकर्षित करता है। हमने कई सालों तक परफेक्ट हीरो देखे हैं, जिनके जैसा बनने की तमन्ना एक आम आदमी को होती है। लेकिन, एक आम आदमी उनके जैसा नहीं बन सकता है, ऐसे में उन्हें खुद पर भरोसा दिलाने के लिए उनकी खामियों का महिमा मंडन करने के लिए किसी की जरूरत है और मेरा मानना है कि मेरी फिल्में वैसी ही हैं, जो उनकी सोच का नेतृत्व करती है। अभिनेता ने अपने इन विचारों को एक चैट शो ‘बाई इन्वाइट ओनली’ पर साझा किया। यह शो जूम चैनल पर प्रसारित होता है।



अब फिल्म बाला की बात करें तो आपको बता दें कि 'बाला' में आयुष्मान के अलावा यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी हैं। 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'बाला' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि इस बीच ऐसी खबर भी आ रही है कि 'बाला' ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइटों का शिकार हो गई है। यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है और यह अवैध रूप से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। रिपोर्ट्स की माने तो इसे तमिल रॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है। इसके पहले दीवाली के बाद रिलीज हुई फ़िल्में 'हाउसफुल 4', 'मेड इन चाइना', 'सांड की आंख' और दक्षिण की फिल्म 'बिगिल' भी अपनी रिलीज के बाद ऑनलाइन लीक हुई थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: