बॉलीवुड कि मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने चाहे कम फिल्में की हैं लेकिन वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। 'हेट स्टोरी 4' एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक और खूबसूरती के लिए फेमस हैं। अब एक बार फिर हसीना के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में उर्वशी का खूबसूरत और बेहद हॉट लुक देखने को मिला है। तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।


Bollywood Tadka,urvashi rautela image, urvashi rautela photo, urvashi rautela pictures,


रेड कलर की ब्लेजर ड्रेस में उर्वशी कहर ढा रही हैं। ज्रेस के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ है। हेयस्टाइल की बात करें तो उर्वशी ने बालों को बांधा हुआ है। उर्वशी बाथटब में लेट कर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


Bollywood Tadka,urvashi rautela image, urvashi rautela photo, urvashi rautela pictures,


वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी इन दिनों फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में कृति खरबंदा,पुलकित सम्राट जाॅन अब्राहम, अनिल कपूर समेत कई स्टार्स हैं।  ये एक कॉमेडी बेस्ट फिल्म हैं। यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हो रही है। आइए डालते हैं उर्वशी की तस्वीरों पर एक नजर।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: